No 71. Raksha Bandhan…..

Pankh present’s

A beautiful Bond

Of

Love , Trust and Responsibility

Forever

Happy Raksha Bandhan


Special thought’s , Special feeling’s

For Special Person’s

#rakshabandhan #pankhmythoughts

बांधी है भाई

जो मैने तेरे हाथों में

डोर नही है वो सिर्फ

हैं वो दुआएं मेरी

जज्बातों की नींव

पर खड़ा है

तोड़े से भी ना टूटेगा

ये रिश्ता कभी

जिंदगी दिखाएं

चाहें जितने भी रंग

हो चाहे जिंदगी में

खुशियां

या फिर

गम के मौसम

बदलेगा ना

ये तेरा मेरा

रिश्ता कभी

आजमाना चाहे तो

आजमाले जिंदगी

छूटेगा ना ये साथ कभी

खुद से किया ये वादा है

उम्र भर निभाना है

Happy Raksha Bandhan

कहती भी नही हूं मैं जो

खुद से भी कभी

मेरे बिन बोले तू जान जाता है

वो हर बात मेरी

तुमने हर ख्वाहिश पूरी ऐसे की

की कोई भी ख्वाहिश

अब बाकी ना रही

आने वाले कल में भी

यूं ही सजती रहे

तेरी कलाई में

राखी ऐसे ही मेरी

मुस्कुराहट तेरे होंठों पर

ऐसे ही सजती रहे

जाएं जहां तू

वहां रोशनी रहे

अच्छे या बुरे

हो चाहे पल जैसे भी

कमी भी कोई तूने

महसूस होने ना दी

मांगती हूं रब से

एक बस मन्नत यही

रूठ जाए चाहे मुझसे रब

पर

रूठे ना मुझसे

जिंदगी के किसी भी मोड़ पर

तू कभी

Raksha Bandhan oh Raksha Bandhan

Leave a comment